Globalbiz ने अपने पोर्टफोलियो में तीन ब्रांड जोड़े हैं

Author: Nishu January 14, 2022 सेंसेक्स, निफ्टी रिटेल डाउन

ग्लोबलबीज, एक ई-कॉमर्स कंपनी, ने अपने पोर्टफोलियो में तीन नए ब्रांड जोड़े हैं, जिसमें हेल्दी-स्नैक फूड ब्रांड, द बटरनट कंपनी में एक अनिर्दिष्ट निवेश शामिल है; टिकाऊ कपड़ों का ब्रांड मैश और खेल और फिटनेस उपकरण ब्रांड स्ट्रॉस।

2016 में स्थापित, बटरनट कंपनी विभिन्न प्रकार के स्वादों में पौष्टिक मक्खन, चॉकलेट स्प्रेड और स्वस्थ स्नैक फूड प्रदान करती है। ब्रांड पौधों के प्रोटीन और हृदय-स्वस्थ वसा पर केंद्रित है, जो बच्चों और बुजुर्गों सहित सभी उम्र के लोगों के लिए उपयोगी है।

मैश एक प्रीमियम ब्रांड है जो अपने ग्राहकों को बांस के वस्त्र उत्पादों की एक श्रृंखला प्रदान करता है। 2018 में स्थापित, ब्रांड पर्यावरण के अनुकूल बांस कपड़ा स्नान सेट, स्नान तौलिए, चेहरे के तौलिये बेचता है और कपास, पॉलिएस्टर और अन्य समान फाइबर बांस फाइबर की जगह लेता है।

2016 में लॉन्च हुए स्ट्रॉस के खेल और फिटनेस उपकरण श्रेणी में 25 से अधिक उत्पाद हैं। कंपनी व्यायाम और फिटनेस, योग, स्केटिंग, क्रिकेट और साइकिलिंग सहित खेल और फिटनेस उपकरण बेचती है।

ग्लोबलबिज के सीईओ नितिन अग्रवाल ने कहा, “हर कंपनी हमारी यात्रा में शामिल होने के साथ, हम ग्लोबलबिज को वैश्विक स्तर पर लाखों ग्राहकों की सेवा करने वाले विविध ब्रांडों के घर के रूप में स्थापित करने के अपने लक्ष्य के करीब पहुंच रहे हैं।”

“इन ब्रांडों का विकास अच्छा है और वे उन श्रेणियों में सार्थक उत्पाद बनाने के उद्देश्य से आते हैं जो ग्राहकों की अनूठी जरूरतों को पूरा करते हैं। हम इन ब्रांडों को घर पर नाम देने के लिए संस्थापकों के साथ मिलकर काम करने की योजना बना रहे हैं, ”उन्होंने कहा।

आईओएस के लिए आउटलुक प्राप्त करें

.

14 January, 2022, 10:05 pm

News Cinema on twitter News Cinema on facebook

Friday, 14th January 2022

Latest Cinema

Top News

More Stories